Jhuma Bharatiya School on Irrational Program on Annual Festival - वार्षिकोत्सव पर इंद्रधनुषी कार्यक्रमों पर झूमा भारतीयम स्कूल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वार्षिकोत्सव पर इंद्रधनुषी कार्यक्रमों पर झूमा भारतीयम स्कूल

भारतीयम स्कूल का सातवां वार्षिकोत्सव स्कूल परिसर में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के मनमोहक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां परिसर में सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रही। इससे पूर्व मुख्य अतिथि बिड़ला विद्या मंदिर स्कूल के प्रधानाचार्य अनिल शर्मा और के ओशन सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद स्कूल प्रबंधक भारत गोयल, गुरजीत सिंह कामरा और प्रधानाचार्या शिखा गौतम ने मुख्य अतिथियों का स्वागत किया। शुभारंभ में छात्र-छात्राओं ने गणेश वंदना की प्रस्तुति दी। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने पंजाबी, गुजराती, कुमाऊंनी, इंग्लैंड के बालरूम, इटली, रूस, जापान और चीन के डांस की मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई।

जिसको परिसर में सभी ने खूब सराहा। इस दौरान पौराणिक कथाओं पर आधारित नृत्य छॉव परिसर में सभी के लिए मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा। इस अवसर पर युवी लाइट कार्यक्रम के अंतर्गत भारत-पाकिस्तान के मध्य हुए टी-20 वर्ल्ड कप को दिखाकर वसुधैव कुटुंबकम के भाव को पुनजीर्वित करने का सुंदर प्रयास किया गया। देर रात तक परिसर में लोगों ने मनमोहक कार्यक्रमों का आनंद लिया। कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया। इस अवसर जसविंदर सिंह कामरा, सरबजीत कौर, रंजना शाही, रजनीकांता समेत स्कूल के तमाम शिक्षक और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jhuma Bharatiya School on Irrational Program on Annual Festival