ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुररुद्रपुर में पार्षद पति से अभद्रता पर गुस्साए पार्षद

रुद्रपुर में पार्षद पति से अभद्रता पर गुस्साए पार्षद

पिछले दिनों पार्षद पति के साथ अभद्रता और मारपीट मामले में कोई कार्रवाई न होने के साथ ही शहर में विकास कार्य न होने पर पार्षदों में आक्रोश व्याप्त है। विरोध में पार्षदों में नगर निगम परिसर धरना दिया...

रुद्रपुर में पार्षद पति से अभद्रता पर गुस्साए पार्षद
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 18 Sep 2019 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले दिनों पार्षद पति के साथ अभद्रता और मारपीट मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने के साथ ही शहर में विकास कार्य नहीं होने पर पार्षदों में आक्रोश है। विरोध में पार्षदों ने नगर निगम परिसर में धरना दिया और प्रदर्शन किया। इस दौरान नाराज पार्षदों ने मेयर रामपाल को भी प्रदर्शन स्थल पर घेर लिया। पार्षदों ने शीघ्र मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। बाद में पार्षदों ने नगर आयुक्त के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भी भेजा।

बुधवार को कई पार्षद नगर निगम पहुंचे और धरने पर बैठ गये। इस मौके पर पार्षदों ने कहा कि पिछले दिनों वार्ड-38 में कूड़ा कलेक्शन के लिए कर्मचारियों के साथ कलेक्शन को लेकर नोकझोंक हो गयी थी। इस दौरान कर्मचारियों ने पार्षद पति के साथ अभद्रता और मारपीट की थी। इसकी शिकायत प्रशासन को देने के बाद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसके अलावा निगम में जब से बोर्ड का गठन हुआ है तब से मात्र दो बार बैठक हुई है। इसके अलावा विकास एवं अन्य प्रशासनिक कार्यों के क्रियान्वयन एवं उसके नियंत्रण के लिए अभी तक समितियों का गठन नहीं किया है। इससे शहर में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इस अवसर पर सुशील चौहान, श्यामली विश्वास, बबलू सागर, रीना जग्गा, रजनी रावत, कैलाश राठौर, मोहन कुमार, सायरा बानो, किरनलता राठौर समेत कई पार्षद मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें