DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुद्रपुर › ऐसे तो कोरोना को हराना होगा मुश्किल,टीकाकरण केंद्रों के चक्कर काट रहे 18 प्लस के लोग 
रुद्रपुर

ऐसे तो कोरोना को हराना होगा मुश्किल,टीकाकरण केंद्रों के चक्कर काट रहे 18 प्लस के लोग 

हिन्दुस्तान टीम, सितारगंज Published By: Himanshu Kumar Lall
Tue, 03 Aug 2021 11:54 AM
ऐसे तो कोरोना को हराना होगा मुश्किल,टीकाकरण केंद्रों के चक्कर काट रहे 18 प्लस के लोग 

सितारगंज में मंगलवार को भी कोविड के टीके नहीं लगे। 18 प्लस के लोग टीकाकरण केंद्रों में पहुंचे। यहां बताया गया कि टीके नहीं आये हैं। रविवार को 18 प्लस के लोगों को कोविशील्ड टीके की पहली डोज लगायी थी। इस दौरान हजारों भीड़ उमड़ पड़ी थी। सोमवार को टीके समाप्त होने के कारण नहीं लग पाये। मंगलवार को भी टीकों की आपूर्ति नहीं होने से टीकाकरण बंद रहा।   जुलाई में 18 प्लस के लोगों को कोविड के टीके नहीं लग पाये। पहली अगस्त को टीका लगाये गये। उम्मीद थी कि नियमित टीके लगेंगे।

सोमवार, मंगलवार को सितारगंज, नानकमत्ता और शक्तिफार्म केंद्रों पर कोविड वैक्सीन के टीके नहीं होने से टीके नहीं लग पाये। लोग टीका लगवाने केंद्रों पर पहुंचे। यहां टीके नहीं होने की जानकारी पर वापस लौट गये। पीएमएस डॉ राजेश आर्य ने बताया कि सीएचसी सितारगंज और, पीएचसी शक्तिफार्म में कोवैक्सीन की सिर्फ सेकण्ड डोज लगायी गयी। इसके अलावा दिव्यांगजन को कोवैक्सीन का सेकिण्ड डोज लगायी गयी। दिव्यांजन को पहली डोज गुरुनानक विद्यालय में कैम्प लगाकर एक माह पूर्व लगायी गयी थी। वैक्सीन के कमी के कारण अन्य केंद्रों पर टीकाकरण नहीं हो पाया। पीएमएस ने बताया कि डिमांड भेजी गयी है। टीके मिलते ही सभी केंद्रों पर टीकाकरण होगा।

संबंधित खबरें