ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरमासिक अपराध गोष्ठी में एसएसपी ने दिए अधीनस्थों को निर्देश

मासिक अपराध गोष्ठी में एसएसपी ने दिए अधीनस्थों को निर्देश

ऊधमसिंहनगर में ह्यूमन ट्रैफिकिंग सहित संगीन वारदातों की रोकथाम के लिए एसएसपी ने मासिक अपराध गोष्ठी में अधीनस्थों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से...

मासिक अपराध गोष्ठी में एसएसपी ने दिए अधीनस्थों को निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 05 Aug 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। संवाददाता

ऊधमसिंहनगर में ह्यूमन ट्रैफिकिंग सहित संगीन वारदातों की रोकथाम के लिए एसएसपी ने मासिक अपराध गोष्ठी में अधीनस्थों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से ह्यूमन ट्रैफिकिंग सहित चोरी-लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। इसके लिए रोकथाम के लिए सभी थाना-चौकी प्रभारी संदिग्धों को चिह्नित करने और इलाके में गश्ती तेज करें। इसके अलावा सीमावर्ती यूपी पुलिस से सामंजस्य बनाकर अपराधियों की धरपकड़ का प्रयास करें।

पुलिस कार्यालय सभागार में हुई गोष्ठी में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने अधीनस्थों को बार्डरों पर कोविड गाइडलाइन का पालन करने, संदिग्धों, नशेड़ियों को चिह्नित कर सत्यापन करने, चोरी, लूट, डकैती, हत्या मामलों में प्रोफाइल तैयार करने व नशा तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करने, सार्वजनिक स्थानों पर नशा करने व गंदगी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने, बलात्कार पॉक्सो एक्ट के मामलों में 60 दिन में चार्जशीट बनाने, महिला सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने, बाहरी संदिग्ध, स्थानीय संदिग्ध तथा नशेड़ी आदि के विरुद्ध कार्रवाई करने सहित अपराधों की रोकथाम के लिए हरसंभव प्रयास करने के आदेश दिए। पराध गोष्ठी में एएचटीयू प्रभारी प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्या को बेस्ट इंपलाइज ऑफ द मंथ घोषित किया गया। जब कि प्रतिसार निरीक्षक वेद प्रकाश भट्ट को सर्वाधिक पौंधरोपण करने पर एक हजार रुपये का नगद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र दिया गया। इसके अलावा एएचटीयू की टीम को 500-500 रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें