ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकिच्छा में पति ने पत्नी को हंसिये से काट डाला

किच्छा में पति ने पत्नी को हंसिये से काट डाला

किच्छा, संवाददाता। अवैध संबंधों के शक में शनिवार को पति ने पत्नी को हंसिये से काट डाला। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर...

किच्छा में पति ने पत्नी को हंसिये से काट डाला
किच्छा में पति ने पत्नी को हंसिये से काट डाला
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 22 Jun 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

किच्छा, संवाददाता। अवैध संबंधों के शक में शनिवार को पति ने पत्नी को हंसिये से काट डाला। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के मायके वालों ने पति और उसके बहन-बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।
अशोक कुमार पुत्र कन्हई लाल निवासी आजाद नगर वार्ड दो किच्छा एक ढाबे पर काम करता है। आठ वर्ष पूर्व उसका विवाह पूनम उर्फ मीरा पुत्री सुखपाल निवासी मेहतोष मोड़ गदरपुर के साथ हुआ था। उनके एक लड़का, एक लड़की है। पुलिस के मुताबिक, कुछ समय से अशोक अपनी पत्नी पर अवैध संबंध रखने का आरोप लगाता था। इससे नाराज होकर एक महीने पहले पूनम अपने मायके चली गई थी। तीन दिन पहले ही अशोक अपनी ससुराल से पूनम को लाया था। इस दौरान अशोक व पूनम के रिश्तों को मधुर करने के लिए अशोक की बहन धनवती अपने घर मंड फार्म वार्ड तीन किच्छा ले आई। धनवती और उसका पति तेजपाल मंड फार्म में मेहनत मजदूरी करते हैं। शनिवार को धनवती और तेजपाल मंड फार्म पर काम करने और उनके बच्चे खेलने चले गए। इस दौरान अशोक और पूनम घर में अकेले थे। पुलिस के अनुसार, अशोक ने विवाद के चलते पूनम की गर्दन पर हंसिये से वार कर दिया। इस कारण 30 वर्षीय पूनम की मौत हो गयी। दोपहर को जब धनवती काम से लौटकर घर आई, तब उसने पूनम का शव कमरे में पड़ा देखा। जबकि अशोक घर के बाहर बैठा था। धनवती ने फार्म स्वामी अमरीक सिंह मंड को घटना के बारे में बताया। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अशोक को हिरासत में ले लिया। पूनम की मां मुन्नी देवी ने अशोक व उसकी बहन-बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है।

कोट...

आरोपी अशोक अपनी पत्नी पूनम पर शक करता था। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

-बहादुर सिंह चौहान, सीओ सितारगंज

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।