ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरखटीमा में छेड़खानी से तंग किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ा

खटीमा में छेड़खानी से तंग किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ा

खटीमा के एक गांव की किशोरी को मनचला जान से मारने की धमकी देकर छेड़छाड़ कर रहा था। छेड़छाड़ के डर से किशोरी एक माह से स्कूल नहीं जा रही थी। एक माह तक...

खटीमा में छेड़खानी से तंग किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 21 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

खटीमा के एक गांव की किशोरी को मनचला जान से मारने की धमकी देकर छेड़छाड़ कर रहा था। छेड़छाड़ के डर से किशोरी एक माह से स्कूल नहीं जा रही थी। एक माह तक किशोरी स्कूल नहीं पहुंची तो शिक्षकों ने घर पर पता किया तो पता चला कि गांव के ही एक बदमाश की छेड़छाड़ के डर से किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। शिक्षकों ने किशोरी के पिता को पुलिस से इस मामले में शिकायत करने के लिए कहा। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जुट गई है।
मंगलवार को कोतवाली पहुंचे किशोरी के पिता ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि उसकी बेटी कक्षा सात की छात्रा है। वह गांव में ही किराए के मकान में रहकर ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण कर रहा है। उसके परिवार में चार बच्चे और पत्नी हैं। पीड़ित पिता ने कहा कि उसकी पुत्री को गांव का ही एक युवक लंबे समय से परेशान कर रहा है। आरोपी के डर से उसकी पुत्री ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। कोतवाली पहुंची किशोरी ने रोते हुए पुलिस को बताया कि वह कक्षा सात की छात्रा है। एक माह से मजदूरी करने वाला एक युवक उसके साथ स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करता है। किसी से कहने पर आरोपी उसके पिता की हत्या करने की धमकी देता है। किशोरी ने कहा कि उसके परिवार का एक मात्र सहारा उसके पिता हैं। अगर उन्हें कुछ हो गया तो उनका पूरा परिवार सड़क पर आ जाएगा।

कोट--

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए चीता टीम और हल्का इंचार्ज को निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

-अशोक कुमार, एसएसआई खटीमा

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।