ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरतीन तलाक देकर बीवी को छोड़ने का आरोपी इमाम गिरफ्तार

तीन तलाक देकर बीवी को छोड़ने का आरोपी इमाम गिरफ्तार

पुलभट्टा पुलिस ने मोबाइल फोन पर तीन तलाक देकर बीवी छोड़ने के आरोपी इमाम को खटीमा से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है आरोपी सिरौली की जामा मस्जिद में इमाम था। आरोपी के खिलाफ 03 जुलाई 2019 को थाना...

तीन तलाक देकर बीवी को छोड़ने का आरोपी इमाम गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 23 Sep 2020 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलभट्टा पुलिस ने मोबाइल फोन पर तीन तलाक देकर बीवी छोड़ने के आरोपी इमाम को खटीमा से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है आरोपी सिरौली की जामा मस्जिद में इमाम था। आरोपी के खिलाफ 03 जुलाई 2019 को थाना पुलभट्टा में केस दर्ज किया गया था।

नसरीन पुत्री तुफैल अहमद निवासी वार्ड 19 सिरौली ने पुलिस में तहरीर दी थी। उन्होंने कहा सिरौली कलां जामा मस्जिद का इमाम मोइन खान पुत्र नसीर खान मूल निवासी बिलग्राम हरदोई उसके पड़ोस में किराये पर रहता था। एक मई 2019 को उसका मोइन के साथ निकाह हुआ था। जिसके बाद दोनों बिलग्राम चले गये। वहां उसे पता चला मोइन की पहली पत्नी भी है। इस कारण दोनों के बीच झगड़ा हुआ। कहा मोइन ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और वह अपने मायके सिरौली आ गई। आरोप है इमाम ने बीती 16 जून सिरौली में असलम सुनार के मोबाइल पर फोन कर उसे बात करने के लिए बुलाया और तीन तलाक दे दिया। इधर, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी इमाम के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज किया था। बुधवार को सब इंस्पेक्टर दीपा अधिकारी ने आरोपी को खटीमा से गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें