ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरअनियमिताओं पर स्वास्थ्य विभाग ने क्लीनिक सीज किया

अनियमिताओं पर स्वास्थ्य विभाग ने क्लीनिक सीज किया

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अनियमिताएं पाए जाने पर मंगलवार की शाम को एक क्लीनिक सीज कर दिया। दस्तावेज पूर्ण करने तक क्लीनिक बंद रखने के निर्देश दिए...

अनियमिताओं पर स्वास्थ्य विभाग ने क्लीनिक सीज किया
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 14 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर संवाददाता। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अनियमिताएं पाए जाने पर मंगलवार की शाम को एक क्लीनिक सीज कर दिया। दस्तावेज पूर्ण करने तक क्लीनिक बंद रखने के निर्देश दिए हैं।
मंगलवार की शाम स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आकांक्षा गार्डन वाली गली में गहलौत क्लीनिक का निरीक्षण किया। जहां दो मरीज भर्ती थे, जिन्हें मौके पर खून चढ़ता हुआ पाया गया। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अमरजीत सिंह साहनी ने बताया कि इस दौरान क्लीनिक का यूएमसी पंजीकरण, ग्लोबल पॉल्यूशन, बीएमडब्ल्यू का पंजीकरण पाया गया, लेकिन सीईए का पंजीकरण उपलब्ध नहीं किया गया। जो कि ऑनलाइन माध्यम से 27 फरवरी 2024 को सीएमओ कार्यालय में प्रतिलिपि होना पाया गया। क्लीनिक में महिलाओं का बांझपन संबंधी इलाज होना पाया गया। पहली मंजिल पर एक मेज पर कुछ इंजेक्शन और दवाइयां मिलीं। क्लीनिक में दो स्टाफ कर्मचारी कार्यरत मिले। डॉ. माधुरी गहलौत पूर्व में सरकारी अस्पताल रामनगर 2021 में महिला चिकित्सक के रूप में कार्यरत रही हैं। जनवरी से वह गहलौत क्लीनिक संचालित कर रही है। जो कि किराए के भवन में संचालित किया जा रहा है। सीईए का पंजीकरण आने तक क्लीनिक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। अन्यथा कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें