ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरगोरखा विकास समिति ने एसडीएम को ज्ञापन दिया

गोरखा विकास समिति ने एसडीएम को ज्ञापन दिया

किच्छा। गोरखा विकास समिति ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर खुरपिया फार्म में युवाओं के लिए खेल मैदान, शादी के लिए पार्क एवं सामाजिक कार्यो के लिए...

गोरखा विकास समिति ने एसडीएम को ज्ञापन दिया
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 05 Aug 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

किच्छा। संवाददाता

गोरखा विकास समिति ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर खुरपिया फार्म में युवाओं के लिए खेल मैदान, शादी के लिए पार्क एवं सामाजिक कार्यो के लिए समिति कार्यालय के भूमि आवंटित करने की मांग की है।

गुरुवार को गोरखा विकास समिति किच्छा के अध्यक्ष वीर बहादुर एवं सचिव राजबहादुर ने ज्ञापन देते हुए कहा गोरखा समाज के युवा सेना में भर्ती होकर देश की रक्षा में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसके बावजूद गोरखा समाज की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने गोरखा समाज के युवाओं के लिए खेल मैदान, शादी विवाह के लिए पार्क एवं समिति कार्यालय के लिए खुरपिया फार्म में भूमि आवंटित करने की मांग की। कांग्रेसी नेता पुष्कर राज जैन, संजीव सिंह एवं राजेश प्रताप सिंह ने गोरखा विकास समिति की मांगों का समर्थन किया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने गोरखा समाज की मांगों पर संज्ञान नहीं लिया तो कांग्रेस पार्टी गोरखा समाज के साथ धरना प्रदर्शन करेगी। ज्ञापन देने वालों में दल बहादुर, राज बहादुर, राम बहादुर, महेश सिंह थापा, बृजेश, शेर बहादुर, सुख बहादुर, मुकेश, सुंदर सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें