ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरनशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया दुष्कर्म

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया दुष्कर्म

युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने अश्लील वीडियो बना ली और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है। मंगलवार को विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ...

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 12 Jun 2018 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने अश्लील वीडियो बना ली और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है। मंगलवार को विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ पीड़िता ने पुलिस कार्यालय पहुंच कर एसपी सिटी को शिकायती पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी को मामले की जांच के निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पुलिस कार्यालय पहुंची आवास विकास निवासी युवती ने शिकायती पत्र सौंप कर बताया कि बीते जुलाई 2014 में नैनीताल स्थित भोटिया बाजार में एक युवक ने उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि एक दिन युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और इसके बाद बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

आरोप है कि इस दौरान युवक ने अश्लील वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि युवक वीडियो को वायरल करने के नाम पर लगातार उससे शारीरिक संबंध बना रहा था। मंगलवार को विधायक राजकुमार ठुकराल ने पीड़िता के साथ ही एसपी सिटी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। एसएपी सिटी देवेंद्र पींचा ने ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी जीबी जोशी को मामले की जांच के निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें