ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरराज्य स्तरीय वॉलीबॉल सेमीफाइनल में पहुंची चार टीमें

राज्य स्तरीय वॉलीबॉल सेमीफाइनल में पहुंची चार टीमें

जिला खेल कार्यालय एवं उत्तराखंड वॉलीबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में स्पोटर्स स्टेडियम प्रांगण में चल रहे राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतिस्पर्धा के दूसरे दिन भी बालक-बालिका वर्ग के खिलाड़ियों ने खूब...

राज्य स्तरीय वॉलीबॉल सेमीफाइनल में पहुंची चार टीमें
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 18 Jan 2019 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला खेल कार्यालय एवं उत्तराखंड वॉलीबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में स्पोटर्स स्टेडियम प्रांगण में चल रहे राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतिस्पर्धा के दूसरे दिन भी बालक-बालिका वर्ग के खिलाड़ियों ने खूब संघर्ष किया। इस दौरान सेमीफाइनल का मैच काफी दिलचस्प रहा। जहां दर्शकों ने तालियां बजाकर खिलाड़ियों का हौसलाअफजाई की। वहीं राज्य ओलम्पिक संघ के महासचिव डीके सिंह ने प्रतिस्पर्धा का आनंद उठाया और खिलाड़ियों के रहने की व्यवस्था का जायजा लिया। अंडर-16 दूसरे दिन के बालक वर्ग में ऊधमसिहंनगर ने 2-0से पौडी,स्पोटर्स कॉलेज ने 2-0से नैनीताल,चमोली ने 2-0 से उत्तर काशी और काशीपुर ने उत्तरकाशी को 2-1 से परास्त किया। जिसके बाद बालक वर्ग में सेमीफाइनल में देहरादून व स्पोटर्स कॉलेज चमोली व काशीपुर,बालिका वर्ग में काशीपुर व पौडी,नैनीताल व देहरादून सेमीफाइनल में प्रतिभाग करने के लिए चयनित हुई।

जहां एक ही दिन में सेमीफाइनल व फाइनल होगा। इस दौरान संघ के महासचिव डीके सिंह ने खिलाडियों का उत्साहवर्धन करते हुए व्यव स्थाओं का जाय जा भी लिया। उन्होंने बताया कि खेलों के प्रति युवाओं का रुझान बढ़ाने के लिए संघ गंभीर है। वहीं राष्ट्रीय कार्यका रिणी की दिलचस्पी का ही परिणाम है कि पिछले दो माह के अंदर स्पोटर्स स्टेडियम में राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय की प्रतिस्पर्धाएं आयो जित हो चुकी है। इस मौके पर मिथिलेश कुमार सिंह,सुरेश बिष्ट,अजय रौतेला,दीपक,धीरज जोशी,अनिल कुमार,महेंद्र कुमार,कुंवर राम,हेमचंद आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें