ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरनाले में पड़ा मिला शव रंपुरा युवक का

नाले में पड़ा मिला शव रंपुरा युवक का

प्रीत विहार में मंगलवार को सड़क किनारे नाले में पड़े मिले एक युवक के शव की शिनाख्त हो गयी। मृतक रंपुरा क्षेत्र का निवासी निकला। मृतक की माता ने अपने बेटे की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव का...

नाले में पड़ा मिला शव रंपुरा युवक का
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 20 Mar 2019 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रीत विहार में मंगलवार को सड़क किनारे नाले में पड़े मिले एक युवक के शव की शिनाख्त हो गयी। मृतक रंपुरा क्षेत्र का निवासी निकला। मृतक की माता ने अपने बेटे की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सही स्थिति का पता चल सकेगा।बता दें कि बीते मंगलवार को फाजलपुर महरौला से यूपी को जाने वाले संपर्क मार्ग बारादरी रोड स्थित नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला था। इस दौरान समीप के खेतों में काम कर रहे मजदूरों ने शव पड़ा देखा था। इस पर उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से जानकारी जुटायी थी।

इस दौरान मृतक के चेहरे, गले, पीठ और पेट पर धारदार हथियार के निशान दिखायी दिए थे। इसके बाद से पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई थी। बुधवार को मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि मृतक की शिनाख्त रंपुरा निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही स्थिति का पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें