ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसप्लायर के कब्जे से एसटीएफ ने बरामद किए 315 बोर के पांच पिस्टल

सप्लायर के कब्जे से एसटीएफ ने बरामद किए 315 बोर के पांच पिस्टल

स्पेशल टॉस्क फोर्स की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर यूपी के तमंचा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 315 बोर के पांच कन्ट्रीमेड पिस्टल यानि तमंचे बरामद हुए है। एसटीएफ को तमंचा सप्लायर...

सप्लायर के कब्जे से एसटीएफ ने बरामद किए 315 बोर के पांच पिस्टल
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 16 Feb 2019 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेशल टॉस्क फोर्स की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर यूपी के तमंचा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 315 बोर के पांच कन्ट्रीमेड पिस्टल यानि तमंचे बरामद किए हैं। एसटीएफ को तमंचा सप्लायर से पूछताछ में कारोबार से जुड़े अन्य लोगों का पता भी चला है। इनकी तलाश पुलिस कर रही है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम एसटीएफ के निरीक्षक महेंद्र पाल सिंह को मुखबिर ने क्षेत्र में अवैध असलहे तस्करी की सूचना दी। इसके बाद एसटीएफ की सात सदस्य टीम नगर में पहुंची। टीम ने स्थानीय पुलिस के एसआइ धीरज वर्मा को साथ लेकर किच्छा नेशनल हाइवे स्थित कठंगरी मोड़ के पास घेराबंदी कर दी। इस दौरान टीम को एक संदिग्ध हाथ में थैला लेकर आता दिखाई दिया। टीम जब उसकी तरफ बढ़ी तो आरोपी भागने का प्रयास करने लगा लेकिन उसे कुछ दूरी पर ही हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर पीलीभीत के थाना अमरिया ग्राम कैमूर निवासी सलमान मलिक पुत्र मोईन अहमद के कब्जे से पांच 315 बोर के तमंचे बरामद हुए। इसके बाद आरोपी से कोतवाली में पुलिस टीम ने पूछताछ की।

आरोपी ने बताया कि यूपी व अन्य क्षेत्रों से वह तमंचों की खरीद-फरोख्त कर उधमसिंहनगर व नैनीताल जिले में सप्लाई करता है। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि इससे पहले भी गिरफ्तार सप्लायर के साथियों ने राज्य में अवैध हथियार सप्लाई किए है। पुलिस ने सलमान मलिक के खिलाफ एसटीएफ निरीक्षक महेंद्र पाल सिंह की तहरीर पर 25 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें