ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकभी प्रेमी, आज बना आरोपी

कभी प्रेमी, आज बना आरोपी

तीन साल तक एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी-प्रेमिका के संबंधों में दरार आ गयी। कभी प्रेमी बना बिजनौर का युवक आज कथित प्रेमिका की जान का दुश्मन बन गया...

कभी प्रेमी, आज बना आरोपी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 24 Feb 2019 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन साल तक एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी-प्रेमिका के संबंधों में दरार आ गयी। कभी प्रेमी बना बिजनौर का युवक आज कथित प्रेमिका की जान का दुश्मन बन गया है। प्रेमी ने सोशल मीडिया पर प्रेमिका के नाम से आईडी बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड कर बदनाम करने का प्रयास किया। परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।जानकारी के मुताबिक बिजनौर का युवक तीन साल पहले रुद्रपुर पढ़ाई के लिए आया हुआ था। इस दौरान उसकी मुलाकात ट्रांजिट कैंप निवासी युवती से हुई। इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ गया और शादी कर एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। पढ़ाई खत्म करने के बाद युवक बिजनौर अपने घर चला गया और शादी से इंकार कर दिया। इसके चलते कथित प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इससे युवक नाराज हो गया और उसे फोन कर शादी से मना करने लगा।

विरोध करने पर युवक ने कथित प्रेमिका के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बनाकर आपत्तिजनक चीजें अपलोड कर दी। इससे युवती काफी आहत हो गयी और बंद कमरे में रहने लगी। इस पर परिजनों ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला बताया। इसके बाद परिजनों ने रविवार को थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें