ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरजसपुर फीकापार समिति चुनाव में जीते आठ संचालक

जसपुर फीकापार समिति चुनाव में जीते आठ संचालक

फीकापार सहकारी समिति के आठ संचालकों के जीतने पर जश्न का माहौल दिखाई दिया। सभी निर्वाचन क्षेत्रों के विजेता संचालकों को चुनाव अधिकारियों ने प्रमाण पत्र दे दिये। शुक्रवार को चुनाव अधिकारी शंकर कोहली,...

जसपुर फीकापार समिति चुनाव में जीते आठ संचालक
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 28 Sep 2018 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

फीकापार सहकारी समिति के आठ संचालकों के जीतने पर जश्न का माहौल दिखाई दिया। सभी निर्वाचन क्षेत्रों के विजेता संचालकों को चुनाव अधिकारियों ने प्रमाण पत्र दे दिये।

शुक्रवार को चुनाव अधिकारी शंकर कोहली, एमडी मदन सिंह सैनी ने वार्ड दो उमरपुर से पदमारानी, वार्ड चार गुलरगोजी से तारा सिंह, वार्ड पांच ढाडीपुरा से रूपकिशोर, वार्ड छह धर्मपुर से प्रदीप कुमार, वार्ड सात नादेही से उमेश सिंह, वार्ड आठ पूरनपुर से गंगाराम, वार्ड दस राजपुर से नबी हसन, वार्ड 11 रायपुर से धमेंद्र सिंह के विजयी होने पर उन्हे प्रमाण पत्र दिये। विजेताओं के समर्थकों ने क्षेत्र में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकाला। एमडी मदन सैनी ने बताया कि पूर्व में तीन संचालक निर्विरोध घोषित किये जा चुके हैं। बताया शासन से नामित सदस्य के नाम की घोषणा शनिवार को की जायेगी।

उधर चुनाव में जीते संचालकों को विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक डॉ.शैलेंद्र मोहन सिंघल, गजेंद्र सिंह, नईम अहमद, डॉ.शुभ, शेर अली, मुज्जमिल हुसैन आदि ने बधाई दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें