ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकम समय पर घटनास्थल पहुंच निस्तारण करें: एसएसपी

कम समय पर घटनास्थल पहुंच निस्तारण करें: एसएसपी

पुलिस लाइन रुद्रपुर में एसएसपी ने रविवार को फायर बिग्रेड के अधिकारियों और कर्मचारियों के सैनिक सम्मलेन किया। इस दौरान एसएसपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को सूचना के बाद कम समय पर घटनास्थल में पहुंच...

कम समय पर घटनास्थल पहुंच निस्तारण करें: एसएसपी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 22 Sep 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन रुद्रपुर में एसएसपी ने रविवार को फायर बिग्रेड के अधिकारियों और कर्मचारियों के सैनिक सम्मलेन किया। इस दौरान एसएसपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को सूचना के बाद कम समय पर घटनास्थल में पहुंच निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसके अलावा अधिकारियों और कर्मचारियों को यातायात नियमों के बारे भी विस्तृत जानकारी देते हुए निर्देशों का पालन करने के निर्देश दिए।

रविवार को पुलिस लाइन में आयोजित फायर बिग्रेड के अधिकारियों और कर्मचारियों के विभागीय और पारिवारिक सम्मेलन में एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि आगामी त्योहार को देखते हुए सारी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जाए। साथ ही सूचना मिलने पर जितना हो सके कम समय में ही घटनास्थल में पहुंचा जा सके और निस्तारण हो सके। इस दौरान अधिकारियों और कर्मचारियों की समस्याओं को भी सुना गया और संबंधित को उन समस्याओं के जल्द निस्तारण को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस अवसर एसपी क्राइम और यातायात प्रमोद कुमार, एसपी सिटी रुद्रपुर देवेंद्र पींचा, सीएफओ राम बहादुर यादव, आरआई शिवराज सिंह राणा समेत प्रभारी फायर स्टेशन और फायर स्टेशन के कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें