ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकोरोना से विद्युतकर्मी की मौत के लिए शासन से आर्थिक मदद की मांग

कोरोना से विद्युतकर्मी की मौत के लिए शासन से आर्थिक मदद की मांग

ऊर्जा निगम के दो अधिकारियों की कोरोना से मौत के बाद उनके परिजनों को सरकार से आर्थिक सहायता की मांग उठी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत संबंधित...

कोरोना से विद्युतकर्मी की मौत के लिए शासन से आर्थिक मदद की मांग
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 13 May 2021 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ऊर्जा निगम के दो अधिकारियों की कोरोना से मौत के बाद उनके परिजनों को सरकार से आर्थिक सहायता की मांग उठी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत संबंधित विभागों के उच्च अधिकारियों से मांग की गई है उत्तर प्रदेश सरकार की भांति उत्तराखंड में भी कोरोना मौत के आश्रितों को 50 लाख की आर्थिक सहायता राशि तत्काल दिया जाए।

बताते चलें उत्तराखंड पॉवर कॉरपोरेशन के विद्युत वितरण उपखंड रुद्रपुर द्वितीय उपखंड अधिकारी विनोद कुमार की कोरोना से अप्रैल माह में मौत हुई थी। इसके अलावा हल्द्वानी में कार्यरत उपखंड अधिकारी आनंद सिंह भी 9 मई को कोरोना अपनी जान गंवा चुके हैं। दोनों अधिकारियों की मौत के बाद गदरपुर उपखंड अधिकारी दीपक पाठक उत्तराखंड पॉवर जूनियर इंजीनियर एसोसिएशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री तथा संबंधित विभाग को ज्ञापन सौंपकर उनके आश्रितों की आर्थिक सहायता देने की मांग की है। उन्होंने कहा जिस प्रकार स्वास्थ्य विभाग पुलिस एवं अन्य विभाग में सभी कर्मचारियों को कोरोना वारियर्स घोषित किया गया है। उसी तरह विद्युत विभाग के सभी कर्मचारियों को भी कोरोना वारियर्स सरकार को घोषित करना चाहिए तथा विद्युत विभाग के सभी कर्मचारियों को वैक्सीनेशन कराने की भी मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें