ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरखटीमा में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

खटीमा में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

नवविवाहिता की जहर खाने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया...

खटीमा में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 09 May 2019 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

खालीमहुवट दमगड़ा में एक नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ गटक लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मायके पक्ष ने ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

खालीमहुवट दमगड़ा निवासी गीता देवी(23) पत्नी रघुवर सिंह भाटिया ने बुधवार देर सांय अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन पड़ोस में एक विवाह समारोह में गये हुए थे। जब वह घर लौटे तो गीता की खोजबीन करने लगे। इसी बीच वह मकान के छत पर गये तो वह लेंटर में बेहोश पड़ी मिली। परिजनों ने उसे आनन-फानन में खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन उसे घर वापस लेकर चले गये। मृतका गीता की विवाह पांच माह पूर्व हुआ था। उसका मायका वानूसी झनकट है। मृतका का पति सेना में कार्यरत है। रात्रि 2 बजे के करीब मृत महिला के ससुरालियों ने उसके मायके वालों को घटना की सूचना दी। सूचना पर मायके लोग वहां पहुंचे। मायके पक्ष ने घटना की सूचना झनकईया थाने को दी। गुरुवार को पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके पक्ष के लोगों ने पुत्री के ससुरालियों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। झनकईया थाना प्रभारी जसविन्दर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। इधर, मामले को लेकर अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें