ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरविधानसभा स्तरीय बैठक में कांग्रेसजनों ने सुनायी व्यथा

विधानसभा स्तरीय बैठक में कांग्रेसजनों ने सुनायी व्यथा

कांग्रेस की विधानसभा स्तरीय बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर निर्णय लिये गये। विधानसभा क्षेत्र प्रभारी परिमल राय ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित...

विधानसभा स्तरीय बैठक में कांग्रेसजनों ने सुनायी व्यथा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 08 Feb 2021 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की विधानसभा स्तरीय बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई निर्णय लिये गये। विधानसभा क्षेत्र प्रभारी परिमल राय ने प्रदेश सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल को फ्लॉप करार दिया। उन्होंने कहा प्रदेश की जनता महंगाई से त्रस्त है। रोजगार छिन गये हैं, बाजार सूना है, किसानों को उपज का मूल्य नहीं मिल रहा है, कांग्रेस सरकार में लगाये उद्योग बंद हो रहे हैं, सड़कों की हालात जर्जर है, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है और सरकारी स्कूलों की हालात दयनीय है।

सोमवार को सितारगंज के ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में स्थानीय कार्यकर्ताओं ने अपनी व्यथा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी के समक्ष रखी। कांग्रेस की सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने व एकजुट कांग्रेस के दम पर आगामी दिनों में चुनाव के मैदान में उतरने का संकल्प लिया। इस दौरान बूथ से लेकर प्रत्येक मतदाता तक सीधे जुड़ने के लिए रणनीति तय बनायी गयी। यहां प्रदेश सचिव नवतेज पाल, नगर अध्यक्ष हरपाल सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष करन जंग, कांता प्रसाद सागर, उत्तम आचार्य, रामनगीना प्रसाद, अनवार अहमद, दुर्गेश कुमार, बिपिन खोलिया, दिलबाग सिंह, साहब सिंह, वसीम मियां, सचिन गंगवार, गुरसेवक सिंह, सोनू जायसवाल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें