ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसिटी कान्वेंट ने जूम एप से कराई अर्द्धवार्षिक परीक्षा

सिटी कान्वेंट ने जूम एप से कराई अर्द्धवार्षिक परीक्षा

कोविड 19 में ऑनलाइन ज़ूम एप से अर्धवार्षिक लिखित परीक्षा कराने वाला सिटी कान्वेंट स्कूल ब्लाक का पहला स्कूल बन गया है। स्कूल ने सभी बच्चों के लिए अलग-अलग विषय के पेपर बना कर सील किये और उसे विषय वार...

सिटी कान्वेंट ने जूम एप से कराई अर्द्धवार्षिक परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 29 Sep 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

छिनकी गांव में बड़े भाई की हत्या कर फरार हुए हत्यारोपी छोटे भाई को पुलिस ने पहेनिया से गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की बहन की तहरीर पर छोटे भाई के विरुद्ध धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी ओर वारदात के समय पहनी खून से सनी टीशर्ट भी बरामद कर ली है।

बता दें शनिवार रात छिनकी निवासी घुम्मन सिंह (28) पुत्र स्व.भगवान दास की उसके सगे छोटे भाई पप्पू ने कुल्हाड़ी से कई बार वार कर हत्या कर दी थी। घटना से पूर्व दोनों भाइयों ने एक साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद मकान में हिस्से को लेकर दोनों भाइयों में कहा-सुनी हो गई। गुस्से में पप्पू ने घर में रखी कुल्हाड़ी से घुम्मन की हत्या कर दी। रविवार सुबह करीब चार बजे अपनी कुटरा निवासी बहन सुनीता को हत्या की सूचना देकर पप्पू फरार हो गया था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम सुनीता की तहरीर पर पुलिस ने पप्पू के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को पहेनिया चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी पप्पू ने मकान के स्वामित्व को लेकर विवाद रहना स्वीकार किया है। इधर, पुलिस के उच्चाधिकारियों ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम की पीठ थपथपाई है। टीम में एसएचओ संजय पाठक, एसएसआई भुवन चंद्र जोशी, एसआई लक्ष्मण सिंह, कांस्टेबल नवीन जोशी, खीम गिरी, श्याम सिंह, दिनेश खड़ायत रहे।

----------------------

सुबह नशा कम होने पर और नींद खुलने पर हुआ गलती का एहसास

खटीमा। हत्यारोपी पप्पू ने रात के नशे की हालत में बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और रात भर नशे की हालत में शव के पास ही सोया रहा। सुबह चार बजे जब उसकी नींद खुली और नशा कम हुआ तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने चार बजे ही अपनी बहन सुनीता को फोन कर घटना की सूचना दी और फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें