ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं आज से

सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं आज से

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं आज यानि शनिवार से शुरू हो रही है। जिसको लेकर सीबीएसई बोर्ड ने सभी अहम तैयारियां पूरी कर ली...

सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं आज से
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 14 Feb 2020 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं आज यानि शनिवार से शुरू हो रही हैं। इसको लेकर सीबीएसई बोर्ड ने सभी अहम तैयारियां पूरी कर ली है। सीबीएसई बोर्ड के समन्वयक यशपाल शर्मा ने बताया कि सीबीएसई बार्ड परीक्षा के लिए जिले में कुल 27 परीक्षा केंद्र बनाए गये है।

उन्होंने कहा जिसमें सैकड़ों की संख्या में छात्र प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने कहा पहले दिन सीबीएसई की बोर्ड परीक्षा में हाईस्कूल की सुबह साढ़े दस बजे से साढ़े बारह बजे की पाली में बैकिंग-इंश्योरेंस समेत वोकेशनल विषय की परीक्षा होगी। जबकि इंटरमीडिएट की सुबह साढ़े दस से डेढ़ की पाली में बैकिंग,हैल्थ केयर समेत विभिन्न वोकेशनल परीक्षाएं शुरू होगी। उन्होंने कहा स्कूलों में अहम विषय की परीक्षाएं 17 और 20 फरवरी से शुरू होगी। उन्होंने कहा परीक्षा को लेकर सभी अहम तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbse.nic.in पर भी जारी किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें