ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकीमती चंदन का पेड़ चुराने के प्रयास में हुआ मुकदमा दर्ज

कीमती चंदन का पेड़ चुराने के प्रयास में हुआ मुकदमा दर्ज

पुराना जिला जजी परिसर स्थित प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश के आवास पर लगा चंदन का पेड़ चुराने का प्रयास का मामला सामने आया है। इस दौरान चोर पेड़ को काट कर...

कीमती चंदन का पेड़ चुराने के प्रयास में हुआ मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 23 Oct 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। संवाददाता

पुराना जिला जजी परिसर स्थित प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश के आवास पर लगा चंदन का पेड़ चुराने का प्रयास का मामला सामने आया है। चोर पेड़ को काट कर चुराने की कोशिश नाकाम होने पर छोड़कर फरार हो गया। सुबह जानकारी होने पर जजी परिसर के सेट्रल नाजिर की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

किच्छा बाइपास मार्ग स्थित पुराना जिला जजी परिसर स्थित है। जिसमें प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश का भी आवास है। इसमें चंदन का पेड़ लगा है। कोतवाली में तहरीर देकर जिला न्यायालय के सेंट्रल नाजिर आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 21 से 22 अक्तूबर की रात को लगभग डेढ़ बजे के करीब चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे और न्यायाधीश आवास परिसर में लगे बहुमूल्य चंदन के पेड़ को काटकर नीचे गिरा दिया। ले जाने की आहट होने पर गारद को भनक लगी। उन्होंने परिसर का मुआयना शुरू कर दिया। कर्मचारियों को देख चोर चंदन का पेड़ छोड़कर फरार हो गए। बताया कि यह कृत्य राजकीय संपत्ति को नुकसान करने के सामान है। जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध राजकीय संपत्ति को क्षति पहुंचाने सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। उधर, कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि तहरीर आने के बाद न्यायाधीश के आवास पर लगे चंदन के पेड़ को चुराने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें