ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरदुकानों में चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज

दुकानों में चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज

बीते दिनों एक ही रात में रुद्रपुर में तीन दुकानों में चोरी और दो दुकानों में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई...

दुकानों में चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 06 Mar 2020 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते दिनों एक ही रात में रुद्रपुर में तीन दुकानों में चोरी और दो दुकानों में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि बीते बुधवार की देर रात चोरों ने काशीपुर बाईपास रोड पर दो दुकानों और आवास विकास क्षेत्र में तीन दुकानों के ताले तोड़ दिये थे। इस दौरान काशीपुर बाईपास रोड स्थित सचदेवा पुस्तक भंडार से नगदी समेत पार्कर पेन की चार पेटी, लैपटाप सामान चोरी कर लिया था। वहीं, आवास विकास क्षेत्र में श्रीराम डेयरी से इंवर्टर बैटरी, मोबाइल और नगदी चोरी हुई थी। इसके साथ ही उत्तम इलेक्ट्रिकल्स के यहां से ढाई हजार रुपये की नगदी चोरी की गयी थी। इसके बाद व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसएसपी से मुलाकात कर जल्द खुलासे की मांग की थी। एसएसपी के निर्देश पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें