ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरकांग्रेस नेता समेत 20 अन्य के खिलाफ मुकदमा

कांग्रेस नेता समेत 20 अन्य के खिलाफ मुकदमा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान के पहली रात्रि दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने आ गये। इसमें बैजनाथ यादव पुत्र रामकेवल गम्भीर रूप से घायल हो...

कांग्रेस नेता समेत 20 अन्य के खिलाफ मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 16 Oct 2019 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान की पहली रात्रि दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने आ गये। इसमें बैजनाथ यादव पुत्र रामकेवल गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे रात्रि में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बैजनाथ ने कांग्रेस नेता और सितारगंज विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी रहे नवतेज पाल सिंह समेत 20 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बैजनाथ के अनुसार नवतेज व उसके साथी रात्रि में गोठा में दिखे। उसे मतदाताओं को प्रलोभन के लिए घूमने की आशंका हुई तो उसने पूछा तो इतने में नवतेज पाल सिंह व उसके साथियों ने धारदार हथियारों से वार कर दिया। इसमें उसके सिर में गहरी चोट लगी। अस्पताल ले जाने पर छह टांके आये हैं। पुलिस ने बैजनाथ की तहरीर पर धारा 323, 324, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इधर कांग्रेस नेता नवतेज पाल सिंह ने कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं हुआ है। रात्रि में वह गोठा में प्रत्याशी के समर्थन में थे लेकिन किसी से कोई मारपीट और टकराने की घटना नहीं हुई। उन्हें राजनीतिक द्वेषवश फंसाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें