ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरजातिसूचक शब्द प्रयोग करने के आरोप में तीन के खिलाफ केस

जातिसूचक शब्द प्रयोग करने के आरोप में तीन के खिलाफ केस

जातिसूचक शब्द प्रयोग करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। नरेश पुत्र गुड्डू निवासी वार्ड 13 वाल्मिकी बस्ती...

जातिसूचक शब्द प्रयोग करने के आरोप में तीन के खिलाफ केस
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 05 Feb 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जातिसूचक शब्द प्रयोग करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नरेश पुत्र गुड्डू निवासी वार्ड 13 वाल्मीकि बस्ती ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि बीते 15 दिसंबर को पुलभट्टा थाने के निकट सड़क दुर्घटना में शकील पुत्र इम्तियाज की मौके पर मृत्यु हो गयी थी। उस समय नरेश का पुत्र अंकुश भी बाइक पर बैठा था। अंकुश को भी गंभीर चोटे आई एवं वह भोजीपुरा बरेली अस्पताल में कई दिन भर्ती रहा।

एक हफ्ते के बाद मृतक शकील के ताऊ एजाज अहमद, बहन समरीन एवं माता नरेश के घर आये एवं शकील के द्वारा अंकुश को पैसे उधार देने का आरोप लगाते हुये गाली-गलौज करने लगे। अंकुश के मना करने के बावजूद शकील के परिवार वाले उन्हें परेशान एवं ब्लैकमेल करने लगे। बीती चार फरवरी को नगरपालिका सभागार में वार्ड सभासद इंतजार अहमद की मौजूदगी में मामले को निपटाने के लिए कहा गया। आरोप है कि बातचीत के दौरान शकील की बहन समरीन एवं माता ने नरेश पर पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौज की। इस दौरान शकील के ताऊ एजाज अहमद ने भी उन्हें नहीं रोका। वार्ड सभासद के द्वारा मना करने पर भी आरोपी लगातार बदसलूकी करते रहे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें