ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरबिजली चोरी के खिलाफ चलाया अभियान, चार पर केस दर्ज

बिजली चोरी के खिलाफ चलाया अभियान, चार पर केस दर्ज

विद्युत निगम की टीम ने किच्छा और थाना पुलभट्टा क्षेत्र में विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान चलाया। इससे विद्युत चोरों में हड़कंप मच गया। टीम ने पुलभट्टा...

बिजली चोरी के खिलाफ चलाया अभियान, चार पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 14 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्युत निगम की टीम ने किच्छा और थाना पुलभट्टा क्षेत्र में विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान चलाया। इससे विद्युत चोरों में हड़कंप मच गया। टीम ने पुलभट्टा थाना अंतर्गत तीन व किच्छा कोतवाली अंतर्गत एक आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
बीते सोमवार विद्युत विभाग की टीम ने विद्युत वितरण उपखंड अधिकारी डीसी गुरुरानी की अगुवाई में थाना पुलभट्टा अंतर्गत सिरौली कलां और ग्राम दोपहरिया में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने सिरौलीकलां में विद्युत उपयोगकर्ता मो. हामिद पुत्र अली अहमद और सलीम पुत्र जमील अहमद के विद्युत मापक धीमा पाया। गांव दोपहरिया में छापेमारी करते हुए विद्युत विभाग की टीम ने प्रेमपाल पुत्र सुन्दर लाल पर विद्युत मापक धीमा करने का आरोप लगाया। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलभट्टा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इधर लालपुर में छापेमारी करते हुए विद्युत विभाग की टीम ने प्रेम विहार में मुमताज अहमद पुत्र जमील अहमद पर विद्युत मापक धीमा चलने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।