DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुद्रपुर  ›  अद्योषित विद्युत कटौती पर भड़के व्यापारी नेता
रुद्रपुर

अद्योषित विद्युत कटौती पर भड़के व्यापारी नेता

हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:10 PM
अद्योषित विद्युत कटौती पर भड़के व्यापारी नेता

रुद्रपुर। संवाददाता

शहर में अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ प्रांतीय उद्योग व्यापार की स्थानीय कार्यकारिणी के नेता भड़क गए और उन्होंने नवोदय पावर हाउस स्थित अधिशासी अभियंता कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। व्यापारी नेताओं ने अधिशासी अभियंता को ज्ञापन देकर कटौती बंद नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी। उनका कहना था कि कटौती होने से व्यापारियों के कारोबार पर प्रभाव पड़ रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गुरुवार को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगरध्यक्ष संजय जुनेजा और महामंत्री हरीश अरोरा सहित व्यापारी अधिशासी अभियंता विद्युत कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने अधिशासी अभियंता प्रदीप बिष्ट को ज्ञापन देकर बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहरी इलाकों में बिना सूचना दिए विद्युत कटौती की जा रही है। जिसकी वजह से व्यापारियों को व्यापार करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कोविड कर्फ्यू से व्यापार पूरी तरह से चौपट हो चुका है। संघर्ष करने के बाद एक दिन छोड़कर एक दिन कारोबार हो रहा है। ऐसे में अद्योषित विद्युत कटौती के कारण कारोबार पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है। तमाम कारोबार ऐसे हैं, जो बिना बिजली के संचालित नहीं हो सकते है। आरोप था कि इस संबंध में कई बार विद्युत अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन कोई समाधान नही हुआ। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांग पर गौर नहीं किया, तो कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इस मौके पर मनीष गोस्वामी, अनिल रावत, सागर अरोड़ा, आकाश भुसरी, हरीश अरोड़ा, कपिल सचदेवा, पप्पू गाबा, जयप्रकाश गौतम, रवि सिडाना, सोनू चावला, विक्की सिडाना आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें