ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुररुद्रपुर में जीजा ने नाबालिग साली से दुष्कर्म किया

रुद्रपुर में जीजा ने नाबालिग साली से दुष्कर्म किया

खेड़ा में रहने वाले जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ ही दुष्कर्म कर दिया। किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी और बहन से रिश्ता तोड़ देने की धमकी दी। गुमशुम रहने पर परिजनों ने उससे पूछताछ...

रुद्रपुर में जीजा ने नाबालिग साली से दुष्कर्म किया
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 13 Feb 2020 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। क्षेत्र में जीजा द्वारा अपनी नाबालिग साली से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी। बताया कि उनकी बड़ी बेटी की शादी शाहजहांपुर में हुयी है। शादी के कुछ समय बाद बेटी-दामाद किराये पर रुद्रपुर में ही रहने लगे। पीड़ित पिता के अनुसार जनवरी में उनकी बेटी अपने ससुराल गयी हुयी थी। इसी बीच नौ जनवरी को उनकी गैरमौजूदगी में दामाद घर पर आया और नाबालिग साली को घुमाने के बहाने ले गया। आरोप है कि दामाद पीड़िता को अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने नाबालिग को किसी को बताने पर जान से मारने और बहन से रिश्ता तोड़ने की धमकी दी।

घर लौटने के बाद नाबालिग गुमसुम रहने लगी। बताया कि बीते दिनों परिजनों ने उसे समझाया, तब उसने आपबीती सुनायी। इस पर परिजनों ने दामाद के खिलाफ तहरीर पुलिस को सौंप दी। कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें