ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरलखनऊ में अलकेमिस्ट के बच्चों का बेहतरीन प्रदर्शन

लखनऊ में अलकेमिस्ट के बच्चों का बेहतरीन प्रदर्शन

लखनऊ में आयोजित खेल प्रतियोगिता में अलकेमिस्टक के स्कूल के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लखनऊ के गुरु गोविंद स्पोट्स स्टेडियम में आयोजित खेल प्रतियोगिता में अलकेमिस्ट स्कूल के बच्चों ने परचम...

लखनऊ में अलकेमिस्ट के बच्चों का बेहतरीन प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 09 May 2018 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में हुई खेल प्रतियोगिता में अलकेमिस्ट के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लखनऊ के गुरु गोविंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुई खेल प्रतियोगिता में अलकेमिस्ट स्कूल के बच्चों ने परचम लहराया।

आठ सौ मीटर दौड़ में अंजलि बिष्ट ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया। वहीं 400 मीटर की दौड़ में आशिका थापा ने बाजी मारी। 800 मीटर दौड़ में भी अलकेमिस्ट स्कूल का पूरी तरह से दबदबा रहा। आठ सौ मीटर दौड़ में दूसरे नंबर पर पीयूष राना रहे। स्कूल के छात्र जतिन राना ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खो-खो प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल की चेयरपर्सन दिव्या रावत ने बताया कि स्कूल के कई बच्चों का चयन ओलंपिक इंटरनेशनल एथलेटिक प्रतियोगिता के लिए हुआ है। उन्होंने बताया कि नेपाल में 28, 29 और 30 को इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें अलकेमिस्ट स्कूल के बच्चे भाग करेंगे। इस दौरान स्कूल के प्रबंधक वीरेंद्र रावत, प्रधानाचार्य विक्टर आईवन, खेल कोच संचित सक्सेना मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें