ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसितारगंज प्रीमियर लीग ट्राफी में बैकुण्ठपुर बना चैम्पियन

सितारगंज प्रीमियर लीग ट्राफी में बैकुण्ठपुर बना चैम्पियन

सितारगंज प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक फाइनल मुकाबले में बैकुंठपुर ने अलीनगर को 13 रन से शिकस्त देकर ट्राफी पर कब्जा जमाया। रविवार को...

सितारगंज प्रीमियर लीग ट्राफी में बैकुण्ठपुर बना चैम्पियन
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSat, 23 Jan 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बैकुंठपुर ने अलीनगर को 13 रन से शिकस्त देकर ट्राफी पर कब्जा किया। रविवार को विधायक एकादश के साथ बैकुंठपुर टीम की सद्भावना मैच के बाद विजेताओं को ट्रॉफी दी जाएगी।

शनिवार को खेले फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैकुंठपुर ने निर्धारित 16 ओवरों में सभी विकेट खोकर 81 रन बनाए। अजय मजूमदार और कौशिक ने 19-19 रनों का योगदान दिया। अलीनगर के तनवीर ने पांच और सोहेल व मुशर्रफ ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए अलीनगर 9 विकेट खोकर 68 रन ही बना सकी। सोहेल खान ने सर्वाधिक 17 रन बनाया। बैकुंठपुर के सूरज मंडल, प्रभात और निर्मल राय ने दो-दो विकेट चटकाए। विधायक सौरभ बहुगुणा ने प्रतिभागियों व क्षेत्र के लोगों को सद्भावपूर्वक खेल भावना के साथ प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए बधाई दी। विधायक ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के सपनों को साकार करने के लिए युवाओं से संकल्प लेने की अपील की। उन्होंने नेताजी बोस को श्रद्धासुमन अर्पित किये। मैच में जयंत मंडल और राजकुमार डालमिया कमेंट्रेटर, अंकित दास, नरेश राय और अमित विश्वास स्कोरर रहे। इस मौके पर सुकांत ब्रह्म, योगेंद्र रावत, देबू मंडल, कार्तिक राय, शिखा हालदार, मीनाक्षी विश्वास, उदय राणा, मयंक अग्रवाल, राघव सिंह मौजूद रहे।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर निखिल चोपड़ा आज खेलेंगे सद्भावना मैच

शक्तिफार्म। विधायक सौरभ बहुगुणा ने बताया कि रविवार को टूर्नामेंट में विजेता टीम बैकुंठपुर और विधायक इलेवन के मध्य होने वाले सद्भावना मैच में पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी निखिल चोपड़ा भी खेलेंगे। उन्होंने बताया कि सद्भावना मैच के बाद शनिवार को खेले गए फाइनल मुकाबले के विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफी व नकद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें