ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरशांतिपुरी पहुंची यूकेडी की गांव बसाओ राज्य बचाओ रैली

शांतिपुरी पहुंची यूकेडी की गांव बसाओ राज्य बचाओ रैली

बुधवार की शाम को उत्तराखण्ड क्रांतिदल की गांव बसाओ-राज्य बचाओं रैली शांतिपुरी मुख्य बाजार में पहुंची। जहां वक्ताओं ने कांग्रेस-भाजपा के खिलाफ हुंकार भर लोगों से प्रदेश के विकास के लिए यूकेडी को...

शांतिपुरी पहुंची यूकेडी की गांव बसाओ राज्य बचाओ रैली
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 30 May 2018 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार की शाम को उत्तराखंड क्रांतिदल की गांव बसाओ-राज्य बचाओ रैली शांतिपुरी मुख्य बाजार में पहुंची। जहां वक्ताओं ने कांग्रेस-भाजपा के खिलाफ हुंकार भर लोगों से प्रदेश के विकास के लिए यूकेडी को समर्थन करने की अपील की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूकेडी के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा-कांग्रेस की सरकारें राज्यवासियों की बजाय राज्य विरोधियों का विकास करने में लगे हैं। उन्होंने एनएच, अनाज, कुंभ व चारधाम घोटालों का जिक्र करते हुए कांग्रेस-भाजपा द्वारा बारी-बारी प्रदेश को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने लोगों से प्रदेश हित में यूकेडी को समर्थन करने की अपील की और कहा कि प्रदेश के युवाओं को 70 प्रतिशत नौकरियों में आरक्षण, किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य दिलाने व प्रदेशवासियों को बिजली-पानी करमुक्त करने का उत्तराखंड क्रांतिदल का एजेंडा आज भी सर्वोपरि है। जिला महामंत्री मोहन चंद्र पाण्डे ने उत्तराखंड की 1 लाख करोड़ रुपये की परिसंपत्तियों को यूपी से अलग कर उत्तराखंड में मिलाने की मांग उठाई। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने के बजाय उन्हें घर-घर शराब परोस कर बर्बादी की ओर धकेल रही है। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष नरेश जोशी, केन्द्रीय कार्यकारणी सदस्य दीपक गौनियाल, तराई मण्डल प्रभारी डीके पाल, हरेन्द्र यादव, मुनफेत खान, केन्द्रपाल तोपवाल, भानुप्रताप मेहरा, नितिन,आशीष, पीके मण्डल, सुरेश पाठक आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें