ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरदोपहिया वाहन चालक चालान के लिए खुद के लिए पहने हैलमेट: एएसपी

दोपहिया वाहन चालक चालान के लिए खुद के लिए पहने हैलमेट: एएसपी

शहरवासियों को नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस के जवानों ने यातायात जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने लोगों से सीट बेल्ट का प्रयोग करने और शराब पीकर वाहन न चलाने की अपील...

दोपहिया वाहन चालक चालान के लिए खुद के लिए पहने हैलमेट: एएसपी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 09 Aug 2018 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

शहरवासियों को नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस के जवानों ने यातायात जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने लोगों से सीट बेल्ट का प्रयोग करने और शराब पीकर वाहन न चलाने की अपील की।

गुरुवार को पुलिस के जवान इंदिरा चौक पर एकत्रित हुए। यहां एएसपी कमलेश उपाध्याय ने हरी झंडी दिखाकर बाइक रैली का शुभारंभ किया। रैली डीडी चौक, परशुराम चौक, सिडकुल चौक, काशीपुर बाईपास, मुख्य बाजार होते हुए पुन: इंदिरा चौक पहुंचकर सम्पन्न हुई। एएसपी उपाध्याय ने दोपहिया वाहन चालकों से हेलमेट लगाने, चौपहिया वाहन चालकों से सीट बेल्ट का प्रयोग करने और शराब पीकर वाहन न चलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बाइक सवार वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग पुलिस के चालान से बचने के बजाय अपने जीवन को सुरक्षित रखने के लिए करें। कहा कि यातायात नियमों का पालन करना अनिवार्य है। ऐसा न करने पर पुलिस की ओर से सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी। इस मौके पर यातायात निरीक्षक मनीष शर्मा, हिमांशु पंत, अनिता गैरोला, यातायात पुलिस और सीपीयू कर्मी समेत चीता मोबाइल पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें