ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरएआरटीओ ने यातायात नियम तोड़ रहे वाहनों को किया सीज

एआरटीओ ने यातायात नियम तोड़ रहे वाहनों को किया सीज

परिवहन विभाग ने यातायात नियमों के विरुद्ध सड़क में दौड़ रहे दो ओवरलोड खनन वाहनों को सीज कर दिया। इसके साथ ही 20 छोटे-बड़े वाहनों के चालान काटे।...

एआरटीओ ने यातायात नियम तोड़ रहे वाहनों को किया सीज
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरThu, 14 Jan 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज। हमारे संवाददाता

परिवहन विभाग ने यातायात के नियमों के कर रहे दो ओवरलोड खनन वाहनों को सीज कर दिया। साथ ही 20 छोटे-बड़े वाहनों के चालान काटे। एआरटीओ ने चार चालकों के लाइसेंसों को कैंसिल करने की रिपोर्ट भी भेजी है। विभाग की कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

सितारगंज, सिडकुल और बॉर्डर एरिया सरकड़ा पीलीभीत रोड में एआरटीओ विपिन सिंह 2 दिन की कार्रवाई के बीच 16 चालकों के लाइसेंसों को कैंसिल करने की रिपोर्ट भेज चुके हैं। गुरुवार को सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी विपिन सिंह ने सिडकुल पीलीभीत मार्ग में वाहन चेकिंग अभियान चलाया। विभाग की कार्रवाई से बचने के लिए चालक संपर्क मार्गो से खिसक लिए। टीम ने ओवरलोड खनन से भरे कंटेनर समेत दो वाहनों को खींचकर सरकड़ा पुलिस चौकी के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान छोटे बड़े 20 बहनों के चालान काटे। इनमें व्यावसायिक कार्यो में लिप्त अकृषक श्रेणी के वाहन भी शामिल हैं। एआरटीओ ने कहा वाहन चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा। सिडकुल सितारगंज रोड में लगातार हो रहे सड़क हादसों के बाद ग्रामीणों और छात्रों ने खनन वाहनों के खिलाफ मोर्चाबंदी शुरू कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें