ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरदामाद को नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी पर लटकाने का आरोप

दामाद को नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी पर लटकाने का आरोप

पत्नी व मायके पक्ष पर अपने दामाद को नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी पर लटकाकर जान से मारने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत...

दामाद को नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी पर लटकाने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरWed, 29 Nov 2023 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी व मायके पक्ष पर अपने दामाद को नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी पर लटकाकर जान से मारने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत मायके पक्ष के चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रेहड़िया बिसौली बदांयू यूपी निवासी हरि गिरी पुत्र बुद्धि गिरी ने कहा कि एक साल पहले उसके छोटे भाई मुनेन्द्र गिरी की शादी हरिनगर कालोनी रुद्रपुर निवासी ममता पुत्री प्रीतमपुरी से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ममता के परिवार के लोग मुनेन्द्र को मायके में ही रहने का दबाव बनाने लगे। उन्होंने कहा कि उसका भाई मुनेन्द्र अक्सर उसे कॉल कर कहता था कि उसकी जान को ममता से खतरा है। यह भी कहता था कि उसका उसकी पत्नी ममता से आये दिन विवाद होता रहता है। 23 सितंबर सुबह छह बजे उसको मुनेन्द्र की फांसी लगाने की वजह से मौत होने की सूचना मिली। आरोप था कि उसके भाई मुनेन्द्र का उन्हें बिना बताए पोस्टमार्टम करवाया गया। आरोप लगाया कि उसके भाई मुनेन्द्र को उसकी पत्नी ममता, उसका भाई प्रमोद, मृतक के साढू नीरज और विनोद ने नशीला पदार्थ खिलाकर फांसी पर लटकाकर जान से मार दिया गया।

जब वह शिकायत लेकर थाना रुद्रपुर पहुंचे तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 29 सितंबर को एसएसपी को डाक के माध्यम से शिकायती पत्र भेजा। वहां से भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने न्यायालय के समक्ष पत्र प्रस्तुत किया। मामले में न्यायालय ने थाना रुद्रपुर को मुकदमा दर्ज करने के अदेश दिए। पुलिस ने मृतक की पत्नी ममता, उसका भाई प्रमोद, मृतक के साढू नीरज कुमार और विनोद गिरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें