ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरसीओ की फटकार के बाद शहर में दिखी पुलिस की चहलकदमी

सीओ की फटकार के बाद शहर में दिखी पुलिस की चहलकदमी

-जहां एक ओर कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने गाइडलाइन जारी कर कोविड कर्फ्यू लगाते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन को आदेशित...

सीओ की फटकार के बाद शहर में दिखी पुलिस की चहलकदमी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 18 Apr 2021 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। हमारे संवाददाता

कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने गाइडलाइन जारी कर कोविड कर्फ्यू लगाते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन को आदेशित किया था, लेकिन रुद्रपुर में आदेशों का पालन दोपहर बाद हुआ। रुद्रपुर-रामपुर बॉर्डर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम नदारद मिली। महज तीन-चार पुलिसकर्मी तैनात दिखे। बाहरी प्रदेशों से आने वाले वाहन भी बिना किसी रोकटोक के आते हुए दिखाई दिए। जिसकी भनक लगते ही सीओ की फटकार के बाद बॉर्डर सहित शहर में पुलिस की चहलकदमी शुरू हुई और राहगीरों को रोककर पूछताछ की जाने लगी।

आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान ने रविवार सुबह रुद्रपुर-रामपुर बॉर्डर पर पड़ताल की। मौके पर तीन-चार पुलिस कर्मी ही तैनात मिले। यूपी से आने वाने निजी वाहन बिना किसी रोकटोक के सीमा से प्रवेश कर रहे थे। जब पूछा गया तो बताया कि जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ही नहीं है तो वाहनों को रोकने का कोई फायदा नहीं। उधर, बार्डर पर पुलिस की सुस्ती की सूचना मिलते ही सीओ सदर अमित कुमार ने वारयलेस के माध्यम से अधीनस्थों को फटकार लगाई। तब जाकर दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब शहर के मुख्य मार्गों पर पुलिस की गाड़ी लाउडस्पीकर लेकर लोगों को घरों में रहने की मुनादी करती दिखी। इसके बाद पुलिस की टीमों ने इंदिरा चौक, डीडी चौक सहित मुख्य चौराहों पर राहगीरों को रोककर पूछताछ का सिलसिला शुरू किया। सीओ सदर ने बताया कि फोर्स की कमी के कारण व्यवस्थाओं को बनाने में देरी हुई थी। देर रात भी अभियान चलाया गया था। ऐसे में पुलिस कर्मियों द्वारा कोविड कर्फ्यू का पूर्णतया पालन करवाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें