ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरससुरालियों पर प्रताड़ित करने का आरोप

ससुरालियों पर प्रताड़ित करने का आरोप

बिंदुखेड़ा की रहने वाली विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज में पांच लाख रुपये लाने,दूसरी शादी का प्रयास करने,जान से मारने की धमकी देना और नाबालिग...

ससुरालियों पर प्रताड़ित करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 30 Oct 2020 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। हमारे संवाददाता

बिंदुखेड़ा निवासी एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज में पांच लाख रुपये लाने, दूसरी शादी का प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने और नाबालिग बच्चों पर अत्याचार करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। महिला हेल्प लाइन की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पति सहित चार लोगों पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार को बिंदुखेड़ा निवासी गोगा कौर ने कहा छह साल पहले उसकी शादी देवीपुर थाना नानकमत्ता निवासी मुखत्यार सिंह के साथ हुई थी। शादी के कुछ माह बाद ही सास सुरजीत कौर, जेठ मक्खन सिंह और देवर अमरजीत सिंह पांच लाख रुपये लाने के लिए दवाब बनाने लगे। मना करने पर मारपीट और शरीरिक यातनाएं दी। कहा परिवार के इज्जत की खातिर वह सब सहन करती रही और शादी के कुछ सालों बाद बेटी हो गई। आरोप है ससुराल वालों का अत्याचार कम नहीं हुआ और उन्होंने पति का दूसरा विवाह करने की कोशिश की। यहां तक पति सहित ससुराल पक्ष के लोग नाबालिग बेटी के साथ भी दुर्व्यवहार करने लगे। इधर, महिला हेल्प लाइन ने दोनों पक्षों में सुलह करने की कोशिश की। जिसके बाद हेल्पलाइन ने रिपोर्ट कोतवाली पुलिस को भेज दी। जिस पर पुलिस ने पति सहित चार लोगों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें