ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरगदरपुर में बाइक फिसलने से युवक की मौत

गदरपुर में बाइक फिसलने से युवक की मौत

बरेलीनगर मार्ग पर बाइक फिसलने से युवक की मौत हो गई। मृतक पांच भाई बहनों के परिवार में सबसे बड़ा था। वह फेरी लगाकर कुर्सी बेचने का कार्य करता था।...

गदरपुर में बाइक फिसलने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 24 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेलीनगर मार्ग पर बाइक फिसलने से युवक की मौत हो गई। मृतक पांच भाई बहनों के परिवार में सबसे बड़ा था। वह फेरी लगाकर कुर्सी बेचने का कार्य करता था। पुलिस ने शव को पंचनामे के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है।
नगर पंचायत केलाखेड़ा के वार्ड न. दो जमील अहमद का 21 वर्षीय बेटा मो. जुबेर बाइक पर कुर्सियां बेचने का काम करता था। सोमवार को दो बजे नमाज के बाद मोहम्मद जुबेर बाइक लेकर घर से निकला था। करीब चार बजे बरेली नगर मार्ग पर ईंट भट्ठे के सामने मार्ग किनारे अचेत अवस्था में पड़ा मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 सेवा को दी। सूचना मिलने पर सकैनिया पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से 108 वाहन से मौ0 जुबेर को सीएचसी गदरपुर लाया गया। जहां परीक्षण के बाद जुबेर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर बहदवास हालत में उसके पिता जमील अहमद और बालिदा मेसर जहां अन्य रिश्तेदारों के साथ सीएचसी गदरपुर पहुंच गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।