ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरमछली पकड़ रहे ग्रामीण पर भालू का हमला, गंभीर घायल

मछली पकड़ रहे ग्रामीण पर भालू का हमला, गंभीर घायल

गांव सूर्यनगर नजीमाबाद स्थित धौराडेम में मंगलवार को मछली पकड़ रहे स्थानीय ग्रामीण पर झाड़ियों में छिपे भालू ने हमला कर दिया। इससे ग्रामीण गंभीर रूप...

मछली पकड़ रहे ग्रामीण पर भालू का हमला, गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरTue, 21 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव सूर्यनगर नजीमाबाद स्थित धौराडेम में मंगलवार को मछली पकड़ रहे स्थानीय ग्रामीण पर झाड़ियों में छिपे भालू ने हमला कर दिया। इससे ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
मंगलवार सुबह करीब पांच बजे सूर्यनगर नजीमाबाद निवासी स्थानीय ग्रामीण 75 वर्षीय मुकुंद पुत्र कार्तिक धौराडेम जलाशय में मछली पकड़ने गया था। इस दौरान वहां पास की झाड़ियों में छिपे बैठे जंगली भालू ने अचानक मुकुंद पर हमला कर दिया। मुकुंद के चिल्लाने की आवाज सुन उसके दूसरे साथी उसकी ओर दौड़ पड़े। साथियों के काफी शोर मचाने पर भालू वहां से भागा, लेकिन इस हमले में मुकुंद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की मदद से प्रधान प्रतिनिधि अजय साहनी तथा डॉली रेंज के फॉरेस्ट गार्ड कैलाश भाकुनी ने सितारगंज अस्पताल भेजा है। जहां फिलहाल घायल मुकंद का इलाज चल रहा है। ग्रामीण पर भालू के हमले की खबर से क्षेत्र में भय का माहौल है। वहीं नजीमाबाद ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अजय साहनी ने वन विभाग से पीड़ित को उचित आर्थिक सहायता की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।