ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरएक पखवाड़े के अंदर दूसरे सरार्फ की दुकान पर चोरी

एक पखवाड़े के अंदर दूसरे सरार्फ की दुकान पर चोरी

पुलिस गश्त को धता बताते हुए अज्ञात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का शटर को जैक से ऊपर उठाकर करीब एक लाख कीमत के चांदी के जेवर पर कर दिये। सूचना पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट व थाना...

एक पखवाड़े के अंदर दूसरे सरार्फ की दुकान पर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 11 Dec 2017 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस गश्त को धता बताते हुए अज्ञात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान से करीब एक लाख कीमत के चांदी के जेवर पार कर दिये। सूचना पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट व थाना प्रभारी ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। सोमवार को दिनेशपुर बाजार स्थित ज्वैलर्स की दुकान का शटर आधा खुला देख आस-पास के लोगों ने दुकान स्वामी मनोज को सूचना दी। मौके पर पहुंचे मनोज ने देखा कि दुकान का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। वहीं ज्वैलर्स बॉक्स दुकान से लगभग 50 फिट दूरी पर मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं सर्राफा की दुकान में बढ़ती चोरियों को लेकर व्यापारियों में खासा रोष है। उनका कहना था कि घटनास्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर सुभाष चौक में तैनात पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगी। उन्होंने एसएसपी से रात्रि गश्त को तेज करने के साथ लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को कहा।

अभी पुलिस कालीनगर स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी का खुलासा कर ही पायी थी कि चोरों ने एक बार फिर पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए मुख्य बाजार में स्थित मनोज ज्वैलर्स को निशाना बना लिया। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। फारेंसिक एक्सपर्ट ने घटना स्थल से फिंगर प्रिंट एकत्र किए हैं। चोरों ने पूरी तैयारी के साथ बोला था धावा ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात चोर पूरी तैयारी के साथ आए। इनके पास 315 बोर के तमंचा और कारतूस भी रहा होगा। सुबह ज्वैलर्स बॉक्स के पास दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट का कहना है कि दुकान में सीसी कैमरे और लॉकर की व्यवस्था नहीं थी। इससे चलते घटना को अंजाम देने में चोर कामयाब हुए हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें