ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरखटीमा के जमौर में गैस सिलेंडर का पाइप लीक होने से लगी आग, 5 झाले जलकर स्वाहा

खटीमा के जमौर में गैस सिलेंडर का पाइप लीक होने से लगी आग, 5 झाले जलकर स्वाहा

लाखों रुपयों का सामान व 50 हजार रुपये की नगदी चढ़ी आग के भेटरुपयों का सामान व 50 हजार रुपये की नगदी चढ़ी आग के भेट खटीमा। हमारे संवाददाता जमौर में गैस पाइप लीक होने के बाद लगी आग से सिलेण्डर फटने से...

खटीमा के जमौर में गैस सिलेंडर का पाइप लीक होने से लगी आग, 5 झाले जलकर स्वाहा
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 31 Mar 2019 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जमौर में सिलेंडर फटने से लगी आग में चार झाले जलकर राख हो गये। आग से लाखों रुपयों का सामान और 50 हजार की नगदी जल गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस दौरान आग बुझाने के प्रयास में एक युवक झुलस गया।रविवार को जमौर निवासी शायना बेगम पत्नी मोहम्मद यासीन दोपहर का खाना बना रही थी। इसी बीच रेगुलेटर के पास गैस पाइप लीक होने से घर में आग लग गई। जब तक परिजन आग पर काबू पाते गैस सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से पास में मोहम्मद यूसुफ पुत्र नन्हे बख्श, शफीक अहमद पुत्र हबीब अहमद, फहीम, कल्लू बख्श के झाले जलकर राख हो गए। आग लगने से गांव में अफरा-तफरी मच गई।

इस दौरान ग्रामीण आग को बुझाने का प्रयास करते रहे। मोहम्मद यासीन ने कहा कि कुछ समय पहले किसी काम के लिए उन्होंने घर में 20 हजार की नगदी व तीन लाख रुपये का सामान रखा। यूसुफ का घरेलू सामान सहित दो सिलेंडर, दो रिक्शे, 12 खरगोश, नन्हें का एक लाख 50 हजार रुपये का सामान सहित एक बकरा जल गया। वहीं शफीक अहमद की दो साइकिल, एक मोटर साइकिल, एक फ्रिज सहित घर में रखे कपड़े जल गए। जबकि फहीम की 30 हजार की नगदी सहित घरेलू सामन जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड खटीमा को दी। वहीं फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने आग बुझा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें