ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरयूएसनगर में फिर मिले 93 कोरोना संक्रमित

यूएसनगर में फिर मिले 93 कोरोना संक्रमित

ऊधमसिंह नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जनपद में 93 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें 47 कोरोना संक्रमित रुद्रपुर में मिले हैं। इसमें अकेले 31 पीएसी में...

यूएसनगर में फिर मिले 93 कोरोना संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरSun, 30 Aug 2020 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

ऊधमसिंह नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जिले में 93 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें 47 कोरोना संक्रमित रुद्रपुर में मिले हैं। इसमें अकेले 31 पीएसी में 19 और 6 पुलिस लाइन में मिले हैं। 38 कोरोना संक्रमित काशीपुर में मिले हैं। रिपोर्ट के आने के बाद प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप है।

रविवार को स्वास्थ्य विभाग के पास 93 लोगों के कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट पहुंची है। इसमें 31वीं बटालियन पीएसी में 19 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा पुलिस लाइन में 6, मेट्रोपोलिस सिटी में 7, दरियानगर में 7 समेत तीनपानी करतारपुर, ईश्वरी कॉलोनी, रम्पुरा, ट्रांजिट कैंप समेत कई स्थानों पर 8 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। वहीं 31पीएसी में और पुलिस लाइन में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। इससे पीएसी और पुलिस लाइन में हड़कंप है। इसके अलावा काशीपुर में 38, गदरपुर में 3, खटीमा में 3 और सितारगंज में 2 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। जिला नोडल अधिकारी डॉ. अविनाश खन्ना ने बताया कि इसमें कुछ लोगों के सैंपल 25 और कुछ के 26 व 28 अगस्त को जांच के लिए दिल्ली भेजे गये थे। सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें