ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुर कंटेनमेंट जोन के 32 लोग कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

कंटेनमेंट जोन के 32 लोग कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

कंटेनमेंट जोन के 32 लोग कोरोना पॉजिटिव आये हैं। आशा वर्कर के संक्रमित होने के बाद गली को कंटेनमेंट जोन में घोषित कर सील किया था। इसके बाद 21 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंटेनमेंट जोन में...


कंटेनमेंट जोन के 32 लोग कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 24 Jul 2020 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सितारगंज में बनाये गये कंटेनमेंट जोन में 32 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है। एक साथ एक ही क्षेत्र के लोगों के बड़ी संख्या में पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में खलबली है। सभी संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है।

बता दें कि 12 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग की ओर से आशा कार्यकर्ताओं के सैंपल लिये गये थे। 18 जुलाई को छह आशा कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव मिलीं। इसके बाद इन आशाओं के घर की चार गलियों को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था। 21 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वार्ड पांच में बने कंटेनमेंट जोन में लोगों की सैंपलिंग की। शुक्रवार को यहां 32 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके बाद कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में दहशत फैली हुई है। चिकित्सा अधीक्षक डा. राजेश आर्य ने बताया कि संक्रमित पाये गये लोगों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। बताया कि इन सभी को कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें