ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रपुरतहसीलदार ने गोदाम में छापामार कर सरकारी राशन के कट्टे पकड़े

तहसीलदार ने गोदाम में छापामार कर सरकारी राशन के कट्टे पकड़े

तहसीलदार ने बरेली रोड स्थित गेहूं के गोदाम पर छापेमारी कर 128 सरकारी राशन के कट्टे पकड़े। तहसीलदार ने गोदाम सील कर एसएमआई के सुपुर्द कर दिया है। क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच कर...

तहसीलदार ने गोदाम में छापामार कर सरकारी राशन के कट्टे पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 31 Aug 2018 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसीलदार ने बरेली रोड स्थित गेहूं के गोदाम पर छापेमारी कर 128 सरकारी राशन के कट्टे पकड़े। तहसीलदार ने गोदाम सील कर एसएमआई के सुपुर्द कर दिया है। क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच कर गोदाम मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

शुक्रवार को तहसीलदार महेंद्र सिंह बिष्ट को सूचना मिली कि बरेली रोड स्थित एक निजी गोदाम में सरकारी सस्ते गल्ले का गेहूं कालाबाजारी के लिये स्टोर किया जा रहा है। तहसीलदार ने सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ छापा मारा। छापेमारी से गोदाम में सरकारी कट्टों से प्राइवेट कट्टो में गेहूं भर रहे मजूदरों में भगदड़ मच गई। तहसीलदार ने मौके से सरकारी मार्का लगे गेहूं के 112 कट्टे सील्ड एवं 16 कट्टे खुले बरामद किये। सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर अतुल चतुर्वेदी को मौके पर पहुंच कर गोदाम सील कर दिया। क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी केएस देव ने बताया कि मामले की जांच कर गोदाम मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।इनसेटगोदाम पर नहीं लिखा है किसी फर्म का नामकिच्छा। गोदाम पर किसी फर्म का नाम नहीं लिखा गया है। तहसीलदार ने जब छापेमारी की तो गोदाम के अंदर बैठे मजदूर सरकारी कट्टों के गेंहू को प्लास्टिक के कट्टों में भर रहे थे। ताकि दोबारा गेहूं को खुले बाजार में बेचा जा सके। छापेमारी टीम के पहुंचते ही मजदूर मौके से भाग निकले। छापेमारी टीम ने मालिक के नाम के बगैर गोदाम सील कर दिया।फोटो परिचय: 1 केसीएच 3पी- किच्छा के निजी गोदाम में सरकारी राशन पकड़े जाने के बाद सील करने की कार्यवाही करते तहसीलदार एवं खाद्य विभाग की टीम।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें