ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागबैक के छात्रों को प्रमोट करे विश्वविद्यालय

बैक के छात्रों को प्रमोट करे विश्वविद्यालय

रुद्रप्रयाग। श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय से संबंधित राजकीय महाविद्यालय अगस्त्यमुनि के छात्रों के अंक सुधार न होने पर आक्रोश जताया है। जबकि बैक...

बैक के छात्रों को प्रमोट करे विश्वविद्यालय
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागWed, 23 Jun 2021 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय से संबंधित राजकीय महाविद्यालय अगस्त्यमुनि के छात्रों के अंक सुधार न होने पर आक्रोश जताया है। जबकि बैक परीक्षा भी नहीं हो पाई है।

बताते चलें कि विश्वविद्यालय ने कुछ समय पूर्व सेमेस्टर को खत्म कर के वार्षिक पैटर्न शुरू किया जिस कारण यूजी के सेमेस्टर के छात्रों की अंक सुधार अथवा बैक की परीक्षा 3 साल होने के बावजूद भी नहीं हो पाई। बीएससी के छात्र धर्मेन्द्र का कहना है कि 2018 में बैक लगने के कारण 2019 में उन्होंने बैक पेपर का फॉर्म तो भर लिया किंतु अभी तक उनकी परीक्षा नहीं हुई, जिस कारण उन्हें अपना भविष्य भी अधर में दिख रहा है। बातचीत में विश्वविद्यालय प्रतिनिधि लवकुश भट्ट ने कहा कि विश्विद्यालय द्वारा इस सम्बंध में अभी तक महाविद्यालय को कोई भी निर्देश नहीं दिए गए। साथ ही बुधवार को महाविद्यालय के प्राचार्य के माध्यम से विश्वविद्यालय को ज्ञापन भेजा है। कहा कि यदि जल्द इस मामले में कार्यवाही नहीं हुई तो छात्रसंघ को आंदोलन के लिए मजबूर होगा। इस मौके पर छात्र नेता तनुज पुरोहित, उमाशंकर, अंजलि नेगी, सोनी आदि छात्र छात्राएं मौजूद थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें