ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागनाबालिग के फोटो सोशल मीडिया पर डाले, भाई को पीटा

नाबालिग के फोटो सोशल मीडिया पर डाले, भाई को पीटा

ज्वालापुर क्षेत्र में एक नाबालिग की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का मामला सामन आया है। विरोध करने पर आरोपी ने नाबालिग के भाई की भी पिटाई...

नाबालिग के फोटो सोशल मीडिया पर डाले, भाई को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 09 Feb 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर क्षेत्र में एक नाबालिग की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का मामला सामन आया है। विरोध करने पर आरोपी ने नाबालिग के भाई की भी पिटाई करते हुए मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर धमकी दी। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर ज्वालापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है।

क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की ट्यूशन आने जाने के दौरान एक युवक से मुलाकात हुई। आरोप है कि उसने बहला फुसलाकर उसकी बेटी के आपत्तिजनक फोटो ले लिए। जिसके बाद उसने फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। उसकी बेटी ने इस संबंध में जब अपने भाई को जानकारी दी तो विरोध करने पर आरोपी युवक ने भाई के साथ मारपीट कर दी। उल्टा व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजकर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि गांव एक्कड़ पथरी निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी नाबालिग है या बालिग इसकी जानकारी उसकी गिरफ्तारी के बाद हो सकेगी। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें