ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागचोरी हुआ ई-रिक्शा बरामद, आरोपी जेल भेजा

चोरी हुआ ई-रिक्शा बरामद, आरोपी जेल भेजा

सिडकुल थाना क्षेत्र की टिहरी विस्थापित कॉलोनी से चोरी हुआ ई-रिक्शा पुलिस ने बरामद कर लिया है। चोरी के आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।...

चोरी हुआ ई-रिक्शा बरामद, आरोपी जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 11 Feb 2023 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिडकुल थाना क्षेत्र की टिहरी विस्थापित कॉलोनी से चोरी हुआ ई-रिक्शा पुलिस ने बरामद कर लिया है। चोरी के आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच के बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की शिकायत पर शुक्रवार में चोरी का मुकदमा दर्ज किया था।

शिकायतकर्ता मोहित कुमार का कहना है कि उसका ई-रिक्शा रात में घर के बाहर खड़ा था। सुबह उठकर देखा तो रिक्शा चोरी हो चुका था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि चोरी किया गया ई-रिक्शा सिडकुल कंपनी के पीछे देखा गया है। पुलिस ने घेराबंदी कर इससे चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। अनेकी-हेतमपुर रोड से पुलिस ने ई-रिक्शा बरामद कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया कि सौरभ पुत्र राम बहादुर, निवासी ग्राम मोहल्ला थाना सिवारा जिला बिजनौर हाल निवासी हेतमपुर को ई-रिक्शा चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट से जेल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें