ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागराष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली मोर्चा 30 को निकालेगा बाइक रैली

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली मोर्चा 30 को निकालेगा बाइक रैली

रुद्रप्रयाग। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की बैठक में आगामी 30 अक्टूबर को जिला मुख्यालय में बाइक रैली निकालने का निर्णय लिया गया। साथ...

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली मोर्चा 30 को निकालेगा बाइक रैली
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागSat, 23 Oct 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की बैठक में आगामी 30 अक्तूबर को जिला मुख्यालय में बाइक रैली निकालने का निर्णय लिया गया। साथ ही देहरादून में होने वाली रैली को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। कार्मिकों ने कहा कि जब तक पेंशन बहाली की मांग पूरी नहीं हो जाती, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

विकास भवन सभागार रुद्रप्रयाग में आयोजित बैठक जिलाध्यक्ष अंकित रौथाण की अध्यक्षता में हुई। कहा कि गढ़वाल महामंत्री नरेश भट्ट ने कहा कि पूरे देश में पिछले लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलन जारी है, लेकिन अभी तक ना ही केन्द्र सरकार इस निर्णय ले पाई है। और ना ही राज्य सरकार। जिससे कार्मिकों में लगातार आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। आगामी 7 नवम्बर को देहरादून में होने वाली चेतावनी रैली पर विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि रैली में प्रदेश के सभी जिलों के शिक्षक, कर्मचारी एवं अधिकारी प्रतिभाग करेंगे। ताकि सरकार पर दवाब बनाया जा सके। कहा कि 30 अक्टूबर को जनपद मुख्यालय रुद्रप्रयाग में गुलाबराय मैदान से कलेक्ट्रेट परिसर तक बाइक/ कार रैली का आयोजन किया जाएगा। उक्त दोनों कार्यक्रमों में शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज करने की अपील अधिकाररी, कर्मचारी व शिक्षकों से की गई है। इस अवसर पर संरक्षक रणवीर सिन्धवाल, महामंत्री अंकुश नौटियाल, अंकित राणा, दुर्गा प्रसाद भट्ट, चारु चन्द्र खण्डूड़ी, गजेंद्र राणा, मोहन चंद्र त्रिवेदी, सुनील राणा, शंकर भट्ट, उमेश चन्द्र गार्ग्य समेत बड़ी संख्या में कार्मिक व शिक्षक मौजूद थे।

------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें