ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागदुर्घटना में पिता की मौत, बेटा घायल

दुर्घटना में पिता की मौत, बेटा घायल

बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 साल का बालक घायल हो गया। सूचना पर...

दुर्घटना में पिता की मौत, बेटा घायल
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागTue, 13 Feb 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 साल का बालक घायल हो गया। सूचना पर डीडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर घायल को अस्पताल पहुंचाया जबकि मृतक का शव भी खाई से निकाल दिया गया।
जानकारी के अनुसार बीते रात बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग स्थान अखोडी भणज के समीप एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है। वाहन में राकेश सिंह पुत्र कुंवर सिंह निवासी बलसुडी अखोडी की मौत हो गई जबकि उसका 6 वर्षीय बेटा रुद्र सिंह पुत्र राकेश सिंह घायल हो गया। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि सूचना मिलते ही जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र द्वारा डीडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया। रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर खाई से मृतक राकेश सिंह का शव बरामद कर लिया जबकि घायल रुद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्त्यमुनि पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें