ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुद्रप्रयागसतेराखाल चोपता में हुआ भाजपा का गांव चलो अभियान

सतेराखाल चोपता में हुआ भाजपा का गांव चलो अभियान

भाजपा मंडल सतेराखाल चोपता में गांव चलो अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सरकार की जनकल्याकारी योजनाओं एवं विकास कार्यों को जनता से साझा...

सतेराखाल चोपता में हुआ भाजपा का गांव चलो अभियान
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागThu, 08 Feb 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा मंडल सतेराखाल चोपता में गांव चलो अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सरकार की जनकल्याकारी योजनाओं एवं विकास कार्यों को जनता से साझा करते हुए उन्हें आगामी लोक सभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित करने पर जोर दिया। साथ ही कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव के लिए एकजुट होने का आह्वान भी किया गया।
भाजपा मंडल चोपता में आयोजित कार्यक्रम मंडल अध्यक्ष त्रिलोचन प्रसाद भट्ट की अध्यक्षता में हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष अरुण चमोली ने गांव चलो अभियान के मुख्य उद्देश्य सभी को अवगत कराते हुए कहा कि सभी लोग अपना गांव छोड़कर शहरों को रुख कर रहे हैं। बाहर न जाकर अपने गांव की मिट्टी की खुशबू को समझना है, ताकि गांव के साथ क्षेत्र का विकास हो सके। अभियान के तहत बूथों के अध्यक्षों, सदस्यों के साथ मिलकर सभी गांवो में सर्वव्यापी व्यवहारिक प्रवास करना है। इस दौरान सरकार के विकास कार्यों एवं जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी उनके सामने रखनी है। साथ जनता की समस्याओं को सुनकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को अवगत कराकर उनका निराकरण भी करना है। सभी लोगों को लोकतंत्र का हिस्सा बनने के लिए शत प्रतिशत मतदान के लिए भी जागरूक करना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें