ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुद्रप्रयागबदरीनाथ हाईवे खांकरा के पास रहा दिनभर बंद

बदरीनाथ हाईवे खांकरा के पास रहा दिनभर बंद

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे खांकरा के पास पहाडी से मलबा और बोल्डर आने से सोमवार दिनभर बंद रहा। रविवार दे रात हाईवे पर मलबा आ गया, जिससे वाहनों की आवाजाही ठप...

बदरीनाथ हाईवे खांकरा के पास रहा दिनभर बंद
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागMon, 31 May 2021 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे खांकरा के पास पहाडी से मलबा और बोल्डर आने से सोमवार को बंद रहा। रविवार देर रात हाईवे पर मलबा आ गया, जिससे वाहनों की आवाजाही ठप रही। इधर, हाईवे बंद होने से आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति भी प्रभावित रही। प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में हाईवे को दोपहर बाद यातायात के लिए खोला जा सका।

आपदा प्रबंधन विभाग के मुताबिक बदरीनाथ हाईवे पर खांकरा के पास मलबा बोल्डर आने से बंद हो गया। बताया जा रहा है कि रविवार रात यहां भारी मात्रा में मलबा हाईवे पर आ गया, जिससे रात से ही यहां वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। सोमवार सुबह दूध, सब्जी और अखबार भी समय पर नहीं पहुंच सके। हाईवे बंद होने की वजह से वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। लोक निर्माण विभाग एचएच खंड की ओर से मलबा हटाने का काम किया गया। दोपहर बाद किसी तरह हाईवे से मलबा हटाया जा सका, तब जाकर वाहनों की आवाजाही शुरू हो पाई। राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने से यहां फंसे लोगों को परेशानियां उठानी पड़ी। हालांकि कोविड कर्फ्यू के चलते हाईवे पर वाहनों का दबाव पहले की तरह नहीं था और सिर्फ आवश्यक सेवाओं के वाहन ही हाईवे बंद होने की वजह से फंसे रहे।

epaper